Home >>BH Nalanda  

Bihar: होटल में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, सीतामढ़ी में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

Bihar Crime News: मृतक ने अपने परिवार को छोड़कर जिससे शादी की थी, वह भी पिछले 8 महीने पहले घर छोड़कर चली गई दी थी. पत्नी के जाने के बाद से युवक काफी परेशान चल रहा था. 

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 13, 2024, 11:56 AM IST

Bihar Crime News: बिहार शरीफ शहर के एक निजी होटल के कमरे से 24 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. होटल मालिक मृत्युंजय सिंह ने गुरुवार (13 जून) की सुबह कमरे में युवक का शव देखा. होटल मालिक ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ होटल पहुंचे औ शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गए. मृतक व्यक्ति की पहचान लहेरी थाना इलाके के मथुरिया मोहल्ला निवासी जितेंद्र राम के पुत्र रॉकी कुमार के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक रॉकी ने 2 साल पहले परिवार के खिलाफ जाकर पड़ोस में रहने वाली लड़की से लव मैरिज की थी.  

इसके बाद से परिवारवालों के साथ उसका विवाद चल रहा था. बताया जा रहा है कि युवक के घरवाले इस विवाह का विरोध कर रहे थे. मृतक के पिता ने उससे संबंध तोड़ लिए थे और कोर्ट में लिखती कर दिया कि उनका अपने बेटे से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा था कि यह मेरा बेटा अब नही रहा. सबसे बड़ी बात है कि मृतक ने अपने परिवार को छोड़कर जिससे शादी की थी, वह भी पिछले 8 महीने पहले घर छोड़कर चली गई दी थी. पत्नी के जाने के बाद से युवक काफी परेशान चल रहा था. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: चीनी काउंसुलेट की टीम करेगी अपने नागरिक की मौत की जांच, मुजफ्फरपुर में न्यायिक हिरासत में की थी आत्महत्या

उधर सीतामढ़ी मुजफ्फरपुर रेल खंड पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. यह घटना विश्वनाथपुर गुमटी के समीप हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर रेलवे पुलिस पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है की मृतक डुमरा प्रखंड के धर्मबना गांव का रहने वाला था, जो अपने कुछ दोस्तो के साथ घर से निकला हुआ था. इस घटना के बाद रेलवे पुलिस जांच में जुट गई है.

{}{}